शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, पिछले 2 सालों से थे नाजायज़ संबंध

0

मुंगेर। बिहार में सरकार बदलने के बाद भी वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। आए दिन हत्या जैसी वारदातों की खबर सामने आ रही है। अब बिहार के मुंगेर जिले एक महिला की हत्या की खबर आ रही है। यहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है।

महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है

पुलिस ने इस मामले में मरने वाली महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला सुनीता देवी ने वर्ष 2006 में बेकापुर गांव निवासी इंद्रदेव मंडल से प्रेम विवाह किया था। इसी दौरान महिला की मुलाकात गुलजारपोखर निवासी टिंकू से हो गई और दोनों में प्यार हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला और टिंकू में पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

आरोपी विवाहित है और एक बच्चे का पिता है

मुंगेर कोतवाली के थाना प्रभारी श्रीराम चौधरी ने बताया कि आरोपी टिंकू पिछले कई दिनों से महिला को भगा कर अन्यत्र चलने के लिए कह रहा था, परंतु वह तैयार नहीं थी। इससे नाराज टिंकू ने सुबह महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला सुनीता को दो बच्चे हैं, जबकि आरोपी भी विवाहित है और एक बच्चे का पिता है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय