पद्मावती के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, बेलन लेकर किया विरोध प्रदर्शन

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म पद्मावती के खिलाफ देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन की टीस अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पहुंच गई है। यहां रविवार को कुछ महिलाओं ने सड़क पर हाथ में बेलन लेकर फिल्म पद्मावती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। केवल इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने इस फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन भी किया।

मिली जानकारी के अनुसार, एक दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती के खिलाफ वाराणसी में वीरांगना फाउंडेशन की महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा के बैनर तले रविवार को विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर वाराणसी के किसी भी थियेटर में यह फिल्म दिखाई गई तो उनका यह विरोध प्रदर्शन और भी उग्र रूप ले लेगा। केवल इतना ही नहीं, इन महिलाओं ने पद्मावती फिल्म को किसी भी हाल में न चलने देने की बात भी कही।

वाराणसी निवासी नेत्रा जायसवाल और बीना सिंह ने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती का अपमान किया गया है। हम इसे लगने नहीं देंगे। अगर बनारस में ये ​मूवी लगती है तो एक भी टिकट कटने नहीं देंगे। हम हर थिएटर के सामने प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर पिछले काफी समय से लोगों ने विरोधी रुख अपनाया हुआ है। देश के कई हिस्सों में इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। आरोप है कि इस फिल्म की कहानी को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है। इन्ही आरोपों के चलते देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय