महिलाओं को जल्द उत्तेजित कर देते है ये अनजाने प्लेजर स्पॉट्स

0

कैलिफ़ोर्निया। ये यूनिवर्सली सच है कि महिलाओं को समझना मुश्किल है।खासकर महिलाएं सेक्स के दौरान आपसे कभी नहीं कहेगी की आप उनके ऐसे बॉडी पार्ट्स को टच करे जिससे वो और उत्तेजित हो जाए। ऐसी स्थिति में मर्दों को इस मिस्ट्री को समझना कई बार मुश्किल हो जाता है।

foreplay

ऐसे में महिलाओं की बॉडी के कुछ ऐसे स्पेशल बॉडी पार्ट्स होते है जहा से उन्हें जबरदस्त सेक्सुअल प्लेजर मिलता है। आपको बस ये पार्ट्स पता होने चाहिए, इसके बाद आप अपनी पार्टनर को दे सकेंगे कुछ एक्स्ट्रा प्लेजर।

बैकबोन
इस सेंसिटिव बॉडी पार्ट्स के बारे में बहुत से लोग अंजान है लेकिन ये महिलाओं को सबसे ज्यादा उत्तेजित करने वाली जगह होती है। आप उनकी स्पाइन पर अपने उंगलियों को आराम से फिराए। इससे आप अपने पार्टनर को बहुत ही जल्द कामुक कर सकते है।

फिंगरटिप्स से यूं जगाए प्लेज़र
जीभ के बाद फिंगरटिप्स को शरीर का सबसे सेंसिटिव पार्ट माना जाता है। आप उनके फिंगरटिप्स को किस कर सकते हैं या हल्की जीभ फिरा सकते हैं या हल्के से दांत भी चुभा सकते हैं।

गर्दन होती है काफी सेंसिटिव
महिलाओं की गर्दन को काफी सेंसिटिव माना जाता है। गर्दन की स्किन काफी पत्नी होती है, इसलिए यह स्पर्श करने पर काफी अच्छा फील होता है महिलाओं को। अगर आप अपनी उंगलियां सही जगह पर रखकर कॉलरबोन सहलाएं तो उन्हें बहुत अच्छा फील होगा।

कान पर कीजिए किस
उत्तेजित करने वाले बॉडी पार्ट्स में कान बहुत कामन हैं। अपनी महिला पार्टनर के कानों को अपने होंठों से स्पर्श करे, किस करे या इयरलोब पर काट ले और फिर उनका मूड देखिए।

पैर से करें शुरुआत
बेड पर जाने से पहले आपको अपनी पार्टर से पैर धोने की रिक्वेस्ट भी कर लेनी चाहिए। क्योंकि पैर सेक्सी होते हैं और इन्हें भी प्यार की जरूरत है। उनके तलवों को किस, लिक या सक करके आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। शुरुआत छोटी उंगली से करें।

loading...
शेयर करें