विमेन एशेज : ऑस्ट्रेलिया की इस खिलाड़ी ने ठोंका दोहरा शतक, इंग्लैंड पर छाया हार का खतरा

0

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच इन दिनों एशेज सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज में एकलौटे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन दिखाया है। इंग्लैंड की टीम की पहली पारी 280 रनों पर ऑलआउट करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 448 रनों के विशाल स्कोर पर घोषित की।

एलिस पैरी ने ठोंके नाबाद  213 रन

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तरफ से एलिस पैरी ने नबाद 213 रनों की पारी खेली। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 40 रन बना लिए हैं। स्टंप्स के बाद लॉरेन विनफील्ड (12) और टैमी बेमोंट (25) नाबाद पवेलियन लौटे।

आस्ट्रेलिया ने पहले दिन शुक्रवार को दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 177 रन बना लिए थे। पैरी और एलेसा हेली (45) नाबाद थीं। दोनों खिलाड़ियों ने शनिवार को आस्ट्रेलिया टीम की पारी को आगे बढ़ाते हुए 102 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी कर टीम का स्कोर 270 तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर हेली का विकेट गिरा।

इसके बाद पैरी का साथ देने आईं मैक्ग्राथ (47) ने भी अच्छी साझेदारी कर स्कोर 373 किया। हालांकि, मैक्ग्राथ के बाद पैरी का साथ देने आईं दो बल्लेबाज जोनासेन (24) और वेलिंग्टन (2) कुछ खास नहीं कर पाईं और सस्ते में निपट गईं।  पैरी की दोहरी शानदार शतकीय पारी के दम पर आस्ट्रेलिया टीम ने नौ विकेट खोकर अपनी पारी 448 रनों पर घोषित कर दी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय