सालों बाद मिले जब ये दो दिग्गज स्टार, तो खुल गया जिन्दगी का सबसे बड़ा राज..

0

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 102 नॉट ऑउट की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसी बीच क्रिकेटर कपिल देव ने उनसे जुड़ा एक राज़ खोला। कहा जा रहा है साल 1983 में जब भारत ने पहली बार क्रिकेट का विश्व कप जीता था तो उसका बहुत बड़ा सेहरा कपिल देव की उस 175 नॉट आउट पारी को जाता है जिसने हार के जबड़े से जीत छीन कर लाई थी।

हाल ही में बिग बी फिल्म के गाने के लिए आईपीएल मैच के टीवी शो के दौरान पहुंचे। जहां उन्होंने ऐसी बात बताई जो शायद ही कोई जानता हो। कपिल देव से बातचीत के दौरान कई ऐसी बाते थी जो निकलकर आई। कपिल देव ने बताया कि वो अमिताभ बच्चन की फिल्मों के इस कदर दिवाने रहे हैं कि कई बार से स्कूल से गुठली मार कर महानायक की फिल्में देखने चले जाते थे।

कपिल ने कहा कि आपकी फिल्में देखने के लिए पिता से डांट पड़ी। पढ़ाई नहीं कर पाया। इसके लिए आप थोड़े से दोषी हैं। इस मौके पर बिग बी ने भी कपिल देव के फैन होने की बात कही। बिग बी ने बताया की 1983 में विश्व कप की जीत के बात उनका लन्दन में शो था और उन्होंने कपिल को बुलाया था वहां। इस शो में फिल्म स्टार से ज़्यादा कपिल के लिए तालियां बजीं।

साथ साथ इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में बिज़ी चल रहे हैं। हाल ही फिल्म के सेट पर उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई थी। जिसके बाद उनके लिए मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर रवाना हुई थी। इसी बीच बिग बी से जुड़ी हुई एक और खबर वायरल हो रही है। खबरों की माने तो उनकी एक रुकी हुई फिल्म ‘शूबाइट’ को उन्होंने रिलीज़ करने का फैसला किया है।

loading...
शेयर करें