तो ये है निकाय चुनाव जीतने के लिए सीएम योगी का फुलप्रूफ प्लान

0

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के सीएम बन्ने के बाद पहली बार यूपी में नगर निकाय चुनाव होने वालें हैं। यह चुनाव सिएमं योगी के लिए किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं। योगी ने भी पार्टी को जीत दिलाने के लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है।

वह अपने प्रचार अभियान की शुरुआत मंगलवार को राम की नगरी अयोध्या से करेंगे। भाजपा का संकल्पपत्र जारी करने के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने स्थानीय निकाय चुनावों में मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में मोड़ने की तैयारी कर ली है।

मुख्यमंत्री निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील वाली सभाएं विभिन्न जिलों में करेंगे। इसकी शुरुआत वह 14 नवंबर को अयोध्या करेंगे।

अयोध्या में मंगलवार को सभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी गोंडा और बहराइच में भी लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद 15 नवंबर को कानपुर, 16 नवंबर को अलीगढ़, मथुरा व आगरा, 17 नवंबर को इलाहाबाद, 18 नवंबर को मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद के बाद 19 नवंबर को गाजीपुर और देवरिया में मुख्यमंत्री की सभाएं होंगी।

योगी 20 नवंबर को बलरामपुर, बस्ती के बाद गोरखपुर जाएंगे। 21 नवंबर को उनकी सभाएं जौनपुर, बलिया और मऊ होंगी।

योगी आदित्यनाथ 22 नवंबर को वाराणसी और 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फरुखाबाद व कन्नौज, 24 नवंबर को झांसी, फतेहपुर और लखनऊ, 25 नवंबर को बाराबंकी, लखीमपुर व बरेली, 26 नवंबर को मुरादाबाद, मंगलवार को अयोध्या में सभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी गोंडा और बहराइच में भी लोगों को संबोधित करेंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय