मिलकर रहेगा आपको प्यार, करें बस ये एक काम

0

नई दिल्ली। लोग अपना प्यार पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। तंत्र-मंत्र में इसके लिए कुछ आसान उपाय बताए गए हैं। जब आप सारे प्रयास कर चुके हैं तो एक बार ये टोटका भी अपनाकर देखने में कोई बुराई नहीं है। आज हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाकर आप अपने प्यार को न सिर्फ हासिल कर सकते हैं बल्कि इससे वह आपको कभी छोड़कर भी नहीं जाएगा।

जानिए क्या है उपाय
इस उपाय के तहत नारियल, धतूरे के बीज व कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित रुप से इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा। इससे आपके रिश्ते में प्रेम की कभी कमी नहीं होगी।

अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है।

शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। मात्र तीन शुक्रवारों में स्पष्ट फर्क नजर आएगा। आपका पार्टनर आपको पहले की तरह प्रेम करने लगेगा।

loading...
शेयर करें