नोटबंदी के बाद भी नहीं थमी नकली नोटों की तस्‍करी, जाली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार

0

इलाहाबाद। नोटबंदी के दौरान यह दावा किया गया था कि नकली नोटों पर इस कदम से रोक लेगेगी। लेकिन लगता है कि समय के साथ-साथ सरकार का यह कदम अब फीका पड़ता जा रहा है। हालहि में कोलकाता क्राइम ब्रांच ने नकली नोटों के साथ तस्‍कर को गिरफ्तार करने में सफल हुई है। जिनके पास से लाखों रुपये पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस को यह सफलता निशानदेही पर मिली है।

पुलिस को यह सफलता इलाहाबाद जिले के करेली थाना क्षेत्र से स्थानीय पुलिस की मदद से मिली। सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी इलाहाबाद के ही बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस के मुताबिक  पौने दो लाख रुपये के नकली नोटों इन तस्‍करों के पास से क्राइम ब्रांच के टीम को मिले। जिनको गिरफ्तार किया गया है उनके नाम इलाहाबाद निवासी मोहम्मद माजिद के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े- इस लड़की ने लगाई ऐसी शर्त, 6 महीने तक रोज भुगतने पड़ेंगे अंजाम

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को कोलकाता क्राइम ब्रांच माजिद को लेकर करेली पहुंची। फिर शुक्रवार शाम करेली पुलिस की मदद से कोलकाता क्राइम ब्रांच ने मोहम्मद माजिद की निशानदेही पर जीटीबी नगर निवासी मोहम्मद वसीम को गिरफ्तार करने में सफल हुई। आरोपियों के पास से नकली नोट छापने वाला कागज और लैपटाप बरामद किया गया है।

loading...
शेयर करें