सेना भर्ती से लौट रहे युवकों ने ट्रेन में किया हंगामा, लड़कियों से की अश्लील हरकतें

0

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के गुना में चल रही सेना भर्ती से लौट रहे युवकों ने बीते दिनों गुरुवार को इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं उन्‍होंने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की और करीब 30 बार चेन पुलिंग किया। यह सभी युवक गुना से ट्रेन में सवार हो गए। हालांकि ग्वालियर पहुंचते ही ट्रेन में उत्‍पाद मचा रहे युवकों पर आरपीएफ ने जमकर लाठियां बरसायीं। वहीं सात लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

युवकों ने ट्रेन में किया हंगामा

बता दें, गुना में दन दिनों सेना भर्ती की जा रही है। वहीं से लौट रहे यह सभी युवक इंदौर-चंड़ीगढ़ एक्सप्रेस में सवार हुए। ट्रेन में आते ही उन्‍होंने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। यहां तक कि उनके पास पास पत्थर भी थे। जैसे ही ट्रेन चली युवकों ने उत्‍पाद मचाना शुरू कर दिया। उन्‍होंने रिजर्वेशन कोच में बैठे यात्रियों के साथ जमकर अभद्रता की। रास्ते के स्टेशनों के साथ ही वहां से गुजर रही ट्रेनों पर पथराव भी किया गया।

ट्रेन में एक लड़की भी गुना से सवार हुई थी जिसपर युवकों ने खूब अश्लील फब्तियां कसीं। वहीं जब लोगों ने इसका कोई विरोध नहीं किया तो उन युवकों ने उस लड़की को छूने तक का प्रयास किया। वहीं जब लडकी ने ट्रेन में मौजूद गार्डो से शिकायत की तो उन्होंने लड़की को ही समझाते हुए कहा कि आप शांत बैठ जाओ, यदि अभी हमने कुछ बोला तो और ज्यादा परेशान करेंगे।

हालांकि बाद में ट्रेन में मौजूद सभी लोगों ने उन युवकों का जमकर विरोध किया जिसके बाद सभी युवक शांत बैठ गए। वहीं उत्पात और छेड़छाड़ के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। हंगामे के दौरान गोहद निवासी उदित पचौरी नामक युवक ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पहले जेएएच लाया गया। जहां से उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loading...
शेयर करें