सलमान खान से शादी नहीं करना चाहती हैं यूलिया, दिया ये जवाब

0

मुंबई। बॉलीवुड में यूलिया वंतूर और एक्टर सलमान खान की अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कहा जा रहा था कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन हाल ही सलमान से शादी को लेकर यूलिया ने ऐसा बयान दिया है, जिससे सलमान का दिल टूट सकता है।

सलमान खान

एक इंटरव्यू के दौरान यूलिया ने सलमान से शादी को लेकर जवाब दिया ”मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं। मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, ना कि ये कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं। मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं। अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं।”

इससे पहले यूलिया ने कहा था,”ज्यादातर लोग सलमान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में गलत कयास लगाते हैं। मुझे खुद अपने फ्यूचर के बारे में ज्यादा कुछ नही पता। हम अपने जीवन को लेकर बहुत सारे प्लान बनाते रहते हैं, मगर जरूरी नहीं है कि वो सारे पूरे ही हों। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने मुझे गाने के लिये बहुत प्रेरित किया।”

बॉलीवुड में अपने करियर की बात पर यूलिया ने कहा,”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनूंगी। ऐसी मेरी कोई भी मंशा नहीं थी। सलमान के कहने पर मैंने हिंदी गाने गाने शुरू किए और उनकी मदद से मैं ऐसा करने में सफल भी रही।”

यूलिया और सलमान की पहली मुलाकात जय हो के सेट पर हुई थी। सेट पर दोनों ने काफी समय बिताया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में फैल गई थी। लेकिन अब कहा जा रहा यूलिया के इस बयान के बाद कहा जा रहा है कि सलमान खान का एकबार फिर से दिल टूट सकता है, और दोनों के बीच दूरी भी बढ़ सकती है।

 

loading...
शेयर करें