युवराज की भाभी ने सरेआम की ऐसी हरकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप…

0

मुंबई। बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांशा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में नज़र आ रही है। हाल ही में वह सरेआम बोल्ड अंदाज़ में सिगरेट पीते नज़र आई जिसके बाद उनकी शेयर की वह तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

सरेआम सिगरेट पीतीं नज़र आईं आकांक्षा-
आकांक्षा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें पिंक कलर की बोल्ड ड्रेस में सिगरेट पीती हुई नज़र आ रही है। कहा जाता है आकांक्षा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो और सेक्स और किस जैसे मुद्दों पर बात करती नज़र आती हैं।

इन तस्वीरों के बारे में कहा जा रहा है कि यह उनका लेटेस्ट फोटोशूट है जिसे उन्होंने शेयर किया है। इसमें उन्होंने पिंक ड्रेस के साथ इंडियन ज्वैलरी भी वियर की है।

2015 में दी तलाक की अर्जी-
खबरों की माने तो आकांक्षा और युवराज के भाई जोरावर की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी। 2014 में दोनों ने एकदूसरे से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी लिहाजा दोनों ने एक साल के बाद ही 2015 में  तलाक की अर्जी दे दी थी।

ड्रग्स लेते थी आकांक्षा-
दोनों के तलाक के वजह आकांक्षा ने एक शो के दौरान बताई थी कि वह अपनी सास और जोरावर की मां शबनम को बताया था। उनका कहना था कि वो अपनी सास के बुरे एटीट्यूड से इतनी ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा। साथ ही कहा जाता है कि आकांक्षा को ड्रग्स लेने की बहुत बुरी आदत थी जिससे जोरावर बहुत परेशान थे और दोनों में अनबन होती रहती थी।

loading...
शेयर करें