IPL
IPL

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान गिरफ्तार

पटना। अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्‍तान ईशान किशन को पटना पुलिस ने कथित तौर पर लापरवाही से कार चलाने के मामले में हिरासत  में लिया गया और कुछ देर बाद छोड़ दिया गया।

अंडर
अंडर 19 टीम के कप्तान से हुई मारपीट

ईशान अपने पिता की कार चला रहे थे तभी यह एक ऑटो रिक्‍शा से टकरा गई। हादसे में वाहन में बैठे यात्रियों को चोट आई है। ईशान को बांग्‍लादेश में 27 जनवरी से होने वाले आईसीसी अंडर 19 वर्ल्‍डकप के लिए टीम इंडिया का कप्‍तान बनाया गया है। घरेलू क्रिकेट में वे झारखंड की टीम से खेलते हैं। टक्‍कर के बाद ईशान का दूसरे पक्ष से विवाद हुआ, जिसके बाद 17 साल के इस क्रिकेटर के साथ मारपीट भी की गई। बाद में पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित किया।

ishan_1452660199

इस दुर्घटना में चार लोग जख्मी हो गए थे और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। इस बीच कुछ लोगों ने ईशान के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में पुलिस क्रिकेटर और उसके पिता को थाने ले गई और छोड़ दिया। यह साफ नहीं है कि कार ईशान चला रहे थे या उनके पिता।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान मंगलवार शाम कंकड़बाग ऑटो स्टैंड के पास से गुजर रहे थे। लोगों का कहना है कि कार काफी स्पीड में थी। एक मोड़ के पास उनकी कार सामने से आ रहे ऑटो से टकरा गई। जिससे चार लोग घायल हो गये। घायलों में ऑटो ड्राइवर और एक महिला भी शामिल थी। पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद नाराज भीड़ ने ईशान से मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए।  ईशान पटना के ही रहने वाले हैं और विकेटकीपर-बैट्समैन हैं।

ishan1

मौके पर पहुंची पुलिस ईशान और उनके पिता को थाने ले गई।  तीन घंटे तक ईशान कंकड़बाग थाने में रहे। रात आठ बजे दोनों को छोड़ा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button