बारिश में पीएम मोदी संग योग करने पर 22 बच्चे बीमार, अस्पताल में भर्ती

0

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राजधानी लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में पीएम मोदी के साथ बहुत सारे बच्चों ने भी योग किया। योग समारोह के दौरान बारिश हो रही थी जिसमे भीगने की वजह से 22 बच्चे बीमार पड़ गए हैं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने किया योग

इस योग समारोह में करीब 55 हजार लोग शामिल हुए जिसमे हजारों बच्चे भी थे। लेकिन बारिश की वजह से कुछ बच्चों की तबियत ख़राब हो गयी। 22 बच्चे जिनकी ज्यादा तबियत खराब थी उन्हें लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है

इस बार तीसरा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया है। देश भर में इस मौके पर योग शिविर लगाए गए और लोगों ने योगासन किया। इस मौके पर भारत समेत दुनिया के 150 देशों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी आम जनता के बीच बैठकर योग आसन किया।

पीएम मोदी के साथ राज्यपाल राम नाईक और योगी आदित्यनाथ ने भी योग किया। एम मोदी ने योग कार्यक्रम से पहले वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए योग का महत्व बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को योग को जीवन में ठीक उसी तरह इस्तेमाल करना चाहिए जिस तरह नमक किया जाता है। कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं लखनऊ की धरती से सभी योग प्रेमियों को प्रणाम करता हूं।

 

loading...
शेयर करें