बॉलीवुड की ये फिल्म बनेगी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव का हिस्सा

0

मुंबई: आमिर खान अभिनीत लगान के बाद अब ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो भी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में जगह बनाने में कामयाब रही है। ऋतिक अपनी इस फिल्म को लोकार्नो अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव के 69वें संस्करण में समापन समारोह के लिए चुने जाने से बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि इस पर उन्हें गर्व है। लोकार्नो अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव दक्षिण स्विट्जरलैंड के लेक मगिरो में चल रहा है, जिसका समापन 13 अगस्त को होगा।

अंतर्राष्ट्रीय

अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव का हिस्सा बनेगी मोहनजोदड़ो

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म में पूजा हेगड़ा भी हैं और यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित है।

ऋतिक ने इस फिल्मोत्सव का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं वहां जाना पसंद करूंगा। लेकिन इसे लेकर कुछ भी निश्चित नहीं है। उन्हें इस पर योजना बनानी चाहिए। मुझे शेड्यूल नहीं पता है, लेकिन यह गर्व और सम्मान की बात है। ‘लगान’ की यात्रा भी महोत्सव के समापन से शुरू हुई। यह अच्छा संकेत है। उम्मीद है कि ‘मोहनजोदड़ो’ को भी वही सफलता मिलेगी।

गोवारिकर की ऑस्कर नामित फिल्म ‘लगान’ भी लोकार्नो फिल्म महोत्सव में दिखाई गई।

महोत्सव में दर्शकों से किस तरह की उम्मीद है? उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि उन्हें फिल्म पसंद आएगी। फिल्म दुनियाभर में 12 अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें