मजबूर बाप के पास नहीं थे पैसे इसलिए नाले में फेंक दी बेटी की लाश

0

हैदराबाद। मरने के बाद किसी का अंतिम संस्कार करना इंसानियत के पहले कर्तव्य में आता है। अगर कोई इस काम में परिजन असमर्थ हैं तो आस पास के लोग इस काम को करते है। लेकिन हैदराबाद में ऐसी घटना समाने ये है कि सुनकर भी आपकी रूह कांप जाए। यहां एक आदमी ने लिए पैसा न होने के कारण अपनी बेटी का शव नाले में फेंक दिया।

अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार न कर पिता ने नाले में फेंक दी अपनी ही बेटी की लाश

इस मजबूर पिता की बेटी ने आत्महत्या की थी। मैलार्देवपल्ली पुलिस के अनुसार पैंतैया ने अपनी बेटी का शव नाले में फेंक दिया। उसकी बेटी गत 5 मई को आत्महत्या कर ली थी। पैंतैया एक केमिकल फैक्टी में काम करके अपना और अपने परिवार का पेट पालता है।

अपनी बेटी का मरने के बाद उसने उसके शव को पैसों के अभाव में एक नाले में फेंक दिया। उसका शरीर गत 31 मई को नाले में बहते मिला। मैलार्देवपल्ली पुलिस के उप निरीक्षक जे नागचेरी ने कहा, भवानी पर एक चोरी के मामले में शामिल होने का आरोप था। जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

बेबस पिता ने बताया कि उसके पास उसके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे इसलिए बेटी के शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की बात कही है। वहीं पैंतैया के बेटे ने भी पिछले साल आत्महत्या कर ली थी।

 

loading...
शेयर करें