‘अतुल्य भारत’ का ब्रांड एंबेसडर बनने के बारे में क्या बोले अक्षय

मुंबई। तीन दशकों से सिने जगत का हिस्सा रहे बॉलवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि वह पर्यटन मंत्रालय के ‘अतुल्य भारत’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहेंगे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ‘अतुल्य भारत’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को इस अभियान से हटाए जाने के बाद से नए ब्रांड एंबेसडर को लेकर चर्चा गर्म है और इसके लिए अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अक्षय के नाम भी चर्चा में हैं। वैसे ‘अतुल्य भारत’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन के नाम पर मोहर लग चुकी है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस अभियान के नए एंबेसडर बनना चाहेंगे, अक्षय कुमार ने कहा, “क्यों नहीं? यह एक बड़ी बात है। मैं यह जरूर चाहूंगा।” अक्षय कुमार ने ये बात अपनी आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के प्रमोशन के दौरान कही।

1990 में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान भारतवासियों को कुवैत से बाहर निकालने के अभियान पर बनी इस फिल्म में अक्षय इसके महत्पवूर्ण किरदार रंजीत कात्याल की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ निमरत कौर भी हैं। राजा मेनन द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म 22 जनवरी को रिलीज़ होगी।

अक्षय कुमार

शाहरुख खान नहीं बनना चाहते ‘अतुल्य भारत’ का ब्रांड एंबेसडर

वहीं अगर बात करें बॉलीवुड के किंग खान की तो जब उनसे पूछा गया कि आपका अतुल्य भारत’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनने के बारे में क्या कहना है तो उन्होंने साफ कहा कि उनको इन सब मामलों से दूर ही रखा जाए।

शाहरुख ने कहा, ‘‘मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। न मुझे इसके लिए नियुक्त किया गया और न ही निकाला गया। इसलिए मुझे इससे दूर रखें।’’  चर्चा है कि इस अभियान के लिए आमिर खान की जगह अमिताभ बच्चन को लिया जाएगा। अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म पीकू बनाने वाले शुजीत सरकार का कहना है कि यदि अमिताभ को ‘अतुल्य भारत’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया जाता है तो यह खुशी की बात होगी। उन्होंने कहा,‘‘यदि केंद्र सरकार अमिताभ बच्चन को ‘अतुल्य भारत’ अभियान के प्रचार के लिए कहे तो मैं समझता हूं कि वह इसके लिए राजी हो जाएंगे और यह उनके लिए खुशी की बात होगी।’’

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button