Watch : ‘हंस मत पगली’ के बाद ‘इश्‍क से बड़ा न कोई बखेड़ा’ लेकर आए अक्षय कुमार

0

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मो ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला सॉंग ‘हंस मत पगली’ कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जो फैन्स को काफी पसंद आया। वहीँ इस फिल्म का दूसरा सॉंग ‘इश्क से बड़ा न कोई बखेड़ा’ आज रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के साथ ही इस सॉंग ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। साथ ही इस सॉंग को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है।

यहां भी पढ़ें : …तो इस वजह से किंग खान ने सलमान खान को दी लग्जरी कार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को होगी रिलीज

इस गाने में अक्षय एक देसी लुक में शादी के लिए जिद करते हुए नजर आ रहे है। अक्षय और भूमि पेडनेकर की लवस्‍टोरी और रोमांस की एक छोटी सी झलक भी देखने को मिल रही है। इस सॉंग में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि ‘इश्क से बड़ा न कोई बखेड़ा’। अक्षय और भूमि के आलावा सुधीर पांडेय भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी पुराने दौर की प्रथा खुले में शौच को रोकने और घर में टॉयलेट बनवाने पर आधारित है।

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी है। इस सॉंग को सुनने के बाद आप 90’s के म्यूजिक की यादों में खो जाएंगे। स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय कुमार की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Edited by : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें