अक्षय कुमार ने शाहरुख और सलमान पर साधा निशाना कहा…

मुंबई बॉलीवुड में अक्षय कुमार एक ऐसे एक्‍टर हैं जो जल्दी विवादों में नहीं आते। वो ज्यादातर अपने को इन सब से दूर रखते हैं। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि बॉलीवुड को कोई सितारा ज्यादा दिनों तक विवादों से दूर रहे। बॉलीवुड में सालों से खान तिकड़ी का बोल बाला है ये बात तो सब जानते हैं। साथ ही खेलों की बात करें तो शाहरुख खान ने IPL टीम खरीदी हुई है। सलमान खान की भी अपनी क्रिकेट टीम और फ्रेंचाइजी है। इसी बात को लेकर जब एक प्रमोशन इवेंट में अक्षय कुमार से बॉलीवुड सितारों के खेलों से जुड़ाव के बारे में प्रश्न पूछा गया तो अक्की चिढ़ गए और बोले कि वे क्रिकेट से बोर हो चुके हैं और उन्होंने खेल टीमों की फ्रेंचाइज लेने वाले सितारों पर ‍भी टिप्पणी कर डाली।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बाले, कुछ बचा ही नहीं है

हम सभी जानते हैं कि खिलाड़ी कुमार खेलों और फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहते हैं और सकारात्मक हास्य भी करते रहते हैं, लेकिन अक्षय से इस प्रकार की प्रतिक्रिया की कतई उम्मीद नहीं थी। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने फिल्म रिलीज को लेकर भी तीनों खानों पर तिप्पणी कर डाली। अक्षय ने कहा कि ‘कुछ बचा ही नहीं है अपने लिए’ सारे फेस्‍टीवल्‍स पहले से ही बुक रहते हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं कब फिल्म रिलीज करूं इसलिए मैं कभी भी कर देता हूं।

सिर्फ रिपब्लिक-डे बचा है

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि एक साल पहले से ही फेस्टीवल बुक हो जाते हैं। इसलिए मैं कभी भी आ जाता हूं। उन्होंने कहा अब तो बस रिपब्लिक-डे बचा है तो इसलिए एयरलिफ्ट आ रही है। अक्षय ने कहा मैं औरों के जैसे अपनी मर्जी से फिल्म रिलीज नहीं करता। जब मेरी फिल्म के डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर तैयार होते है तब मेरी फिल्म रिलीज होती है। आपको बता दें कि ईद में सलमान खान की फिल्‍म, दीवाली में शाहरुख खान और क्रिस्‍मस के मौके पर आमिर खान की फिल्‍म रिलीज होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button