हुमा के साथ लखनऊ घूमने निकले अक्षय पर हुआ जानलेवा हमला !

0

लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर अक्षय  कुमार जब अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ देर रात लखनऊ की सड़कों पर घूम रहे थे तभी उन पर जानलेवा हमला किया गया। हमले में हुमा कुरैशी को तो चोट नहीं आई लेकिन अक्षय बुरी तरह घायल हो गए। यह हमला उनपर गुरूवार रात तकरीबन 2 बजे हुआ।अक्षय कुमार

अक्षय कुमार पर हुमा कुरैशी के साथ लखनऊ के हजरतगंज में चली गोलियां

दरअसल अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म जॉली-एलएलबी-2 की शूटिंग के लिए लखनऊ आए हुए हैं। फिल्म की शूटिंग के एक सीन के दौरान अक्षय कुमार पर गोलियां चलाई गईं। शूटिंग देखने आए अक्षय के फैंस भी इस सीन को  देखकर दंग रह गए।

अक्षय कुमार देर रात  हुमा के साथ हजरतगंज घुमने निकले थें ।  वे नॉवेल्टी चौराहे के पास एक खाने-पीने की दुकान के नजदीक खड़े थे। वह इस दौरान  हुमा से बात कर रहे थे कि कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर गोली चला दी। एक गोली अक्षय के शरीर को छूती हुई निकल गई।

फिल्म के इस सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने बदमाशों से फाईट भी की। रोंगटे खड़े कर देने वाले ये नजारे बृहस्पतिवार रात एक बजे से लेकर शुक्रवार तड़के तक नॉवेल्टी सिनेमा से लेकर हजरतगंज में फिल्माए गए। कुछ रीटेक के बाद शॉट को ओके क्या गया।

शूटिंग देखने आए लोगों की वहज से लगा भारी जाम

नॉवेल्टी सिनेमा के करीब  हुई इस शूटिंग को देखने के लिए देर रात से सुबह तक शहरियों का भारी हुजूम जमा रहा इसके चलते लोगों को सड़कों पर भारी जाम का भी सामना करना पड़ा। इस भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस नजर आई और इस को काबू करने के लिए कई बार लाठी का सहारा लिया।

इसके बाद शनिवार-रविवार को कैसरबाग स्थित एक कालेज में जेल का सीन फिल्माया जाना था। इसको लेकर फिल्म के क्रू ने तैयारियां कर ली हैं।

 

loading...
शेयर करें