Video: समाज की सच्चार्इ का आईना दिखाता है अक्षय की ‘टायलेट – एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर

0

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिजील हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय केशव का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर के शुरुआत में केशव अपने पिता से कहते दिख रहे हैं कि बापू मेरी शादी करा दो। जिसके बाद केशव के पिता उनकी शादी एक भैंस के साथ करा देते हैं।

यहां भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर बताई KBC की रजिस्ट्रेशन डेट

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार में इस फिल्म में एक भोला-भाले लड़के के रोल में आएंगे नजर 

इस ट्रेलर में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के साथ समाज में होने वाले सच्चाई को दर्शाया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे को लेकर है। जिसमे ये दिखाया जा रहा है कि केशव केवल एक ही सपना देखता है, अपनी शादी का। उसके बाद उनकी मुलाकात होती है जया यानी भूमि पेडनेकर से और फिर दोनों को एक दुसरे से प्‍यार हो जाता है।

एक ओर जहां केशव बेहद भोला-भाले शख्‍स है वहीं जया खुले विचारों वाली और आगे की सोच रखने वाली लड़की है। सब सही चल रहा होता है लेकिन केशव से शादी के बाद जैसे ही जया को पता चलता है कि उसे खुले में शौच जाना होगा तो सब बदल जाता है। उसके बाद वह केशव के साथ मिलकर लड़ाई लड़ती है। सभी तरह की परेशानियों से लड़ते हुए केशव और जया अपने परिवार की सोच में बदलाव लाने का प्रयास करते हैं और खुले में शौच और स्‍वच्‍छता के मुद्दे पर राजनीतिक लड़ाई भी लड़ते हैं।

दरअसल, ट्रेलर रिलीज होने बाद लोग इस फिल्म को और ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर है जो अपने बीवी के लिए पूरे समाज से लड़ रहा होता है। इस ट्रेलर के लास्ट में अक्षय ये बोलते हुए नजर आ रहें हैं आशिकों ने तो अपनी आशिकी में ताजमहल बनवा दिया और हम एक संडास तक न बनवा सके।

बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें