अक्षय ने खेल प्रतिभाओं के समर्थन के लिए गडकरी, राठौड़ की तारीफ

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने जमीनी स्तर पर खेल प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ-साथ राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की खूब तारीफ की है। अक्षय कुमार ने रविवार रात को ट्विटर पर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री गडकरी, राठौड़ और गोपीचंद के साथ खेल महोत्सव में खींची गई एक सेल्फी भी साझा की।

एक्टर अक्षय कुमार

इस फोटो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “इस प्रकार का मंच प्रदान करने के लिए गडकरी, राठौड़ और गोपीचंद की मैं तारीफ करता हूं। आशा है कि इससे और खेल प्रतिभाएं सामने आ पाएंगी।” उन्होंने यह भी कहा ऐसी प्रतियोगिता करने से लोगों के मन में खेल के प्रति इच्छा प्रकट होगी जिससे वाज खेल का हिस्सा बन पायेंगे.

अब स्वछता अभियान की कमान संभालेंगे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, जल्द आएंगे उत्तराखंड

राठौड़ ने सोमवार को इस ट्वीट की प्रतिक्रिया में किए गए ट्वीट में कहा, “20 खेल, 25,000 खिलाड़ी। एक लक्ष्य, जीत। खासदार क्रीड़ा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल होकर अच्छा लगा। नागपुर के इस खेल समारोह में 540 टीमें 20 खेलों में हिस्सा लेंगी और खिलाड़ियों को इसमें 62,82,200 रुपये के ईनाम जीतने का मौका मिलेगा।”

खेल मंत्री ने ट्वीट में कहा, “युवा खेल प्रतिभाओं के प्रचार के लिए गडकरी जी की ओर से शुरू की गई शानदार पहल।” इसके साथ ही अक्षय ने खेलो इंडिया पहल के लिए राठौड़ की भी सराहना की।

 

loading...
शेयर करें