अखिलेश ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

0

लखनऊ। यूपी विधानसभा के आखिरी दिन पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान अखिलेश यादव ने गौरक्षकों, कानून व्यवस्था, गंगा सफाई और एंटी रोमियो अभियान पर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ये भी कहा कि जो बीजेपी के खिलाफ खड़ा होगा उसके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया जाएगा।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर भी जमकर लगाया निशाना

अखिलेश यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ हाल ही में हुई सीबीआई की कार्रवाई का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जो बीजेपी से लड़ेगा उसके खिलाफ ऐसा ही होगा। उन्होंने तमाम घोषणाओं का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार के घोषणापत्र, प्रधानमंत्री के भाषण और राज्यपाल के अभिभाषण में से किसे सच मानूं? किसानों के विषय पर सबने अलग-अलग बात कही है।

एंटी रोमियो अभियान पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग सरकार बनते ही रोमियो के पीछे पड़ गए। उनके नाम पर काफी कुछ कहा गया। बेचारा रोमियो तो शरीफ था। उसने तो किसी के लिए जान दे दी थी। एक दिन झाड़ू, दो दिन रोमियो और उसके बाद क्या?

अखिलेश इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना लगाना नहीं भूले। उहोने कहा कि वह जिनसे विदेश में हाथ मिलाते हैं, क्या वे उनके खाने-पीने के बारे में जानते हैं? गौरक्षकों पर बोलते हुए कहा कि आपको तो सिर्फ एक ही जानवर से प्यार है। आप लोगों से सीखकर गौरक्षकों ने लोगों की जान ले ली। आप लोग समाज के अंदर जहर घोलने का काम करते हैं। आप गाय नहीं बचाना चाहते हैं, बल्कि नफरत फैलाना चाहते हैं।

loading...
शेयर करें