बंदायू व मुरादाबाद में कल सुनाई देगी अखिलेश की गर्जना, देंगे माया व मोदी को कड़ी चुनौती

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले चुनावी महासंग्राम में पहला चरण ख़त्म हो चुका है। अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपना पूरा ध्यान दूसरे चरण में होने वाले मतदान पर केन्द्रित किये हुए हैं। 11 जिलों की 67 सीटों पर होने वाले मतदान की तैयारियों के चलते अखिलेश यादव सोमवार को बंदायू और मुरादाबाद में कुल छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव कल बंदायू व मुरादाबाद में करेंगे छह जनसभा 

वर्ष 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल कर सत्ता पर काबिज हुए अखिलेश यादव सोमवार को बंदायू में पांच और मुरादाबाद में एक चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अपने चुनावी अभियान को बढाते हुए अखिलेश यादव कल 11 बजे पहले मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह वहां से बंदायू जायेंगे और 12.05 पर दूनपुर बाजार मैदान में जनता से वोट की अपील करते नजर आयेंगे।

दूनपुर बाजार मैदान के बाद वह 12.45 पर वह नाधा कस्बे के मैदान पर, 1.30 बजे बिल्सी मैदान पर, 2.45 पर अहिरवारा मंदिर मैदान पर औत अंत में 3 बजे दातागंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे लखनऊ वापस आ जायेंगे।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सात चरणों में होना है जिसमें पहले चरण में मतदान किया जा चुका है, दूसरे चरण में 15 फरवरी को मतदान होना है, इसके बाद तीसरे चरण में 19 फरवरी, चौथे चरण में 23 फरवरी, पांचवे चरण में 27 फरवरी, छठे चरण में 4 मार्च और सातवें व अंतिम चरण में 8 मार्च को मतदान होना है। मतदान की गणना 11 मार्च को की जायेगी।   

 

loading...
शेयर करें