अखिलेश यादव की लंबी नाक का राज, जानिए उन्हीं की जुबानी

0

लखनऊ। यूपी के सीएम अखिलेश यादव की नाक लंबी क्यों है ? अब कोई सीएम से तो यह पूछने की हिमाकत कर नहीं सकता लेकिन एक दिन खुद सीएम ने ही अपनी लंबी नाक का राजफाश कर दिया। अखिलेश यादव की नाक इसलिए लंबी है क्योंकि उनके पिता सपा सु्प्रीमो मुलायम सिंह यादव की भी नाक लंबी है। सीएम ने कहा कि लंबी नाक बायलोजिकल देन है।

अखिलेश यादव की नाक

अखिलेश यादव की नाक फुटबाल खेलते समय टूट गई थी

अखिलेश यादव की नाक फुटबाल खेलते समय टूट गई थी। खुद मुख्यमंत्री ने बताया कि एक बार फुटबाल खेलते समय उनकी नाक टूट गई। इलाज के लिए उनके पिता डॉक्टर कक्कड़ के पास ले गए जो राष्ट्रपति का भी इलाज करते थे। डॉक्टर साहब ने चेक करने के बाद कहा कि शादी हो गई है कि नहीं। यह बताने पर शादी हो गई है। उन्होंने कहा कि फिर नाक को ठीक कराने की क्या जरूरत है। यह बात कहकर अखिलेश भी हंस पड़े। मीडिया के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वह अपनी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर मंगलवार को अपनी बात सबके सामने रखेंगे।

सीएम बुरा नहीं मानते खुद पर छपे कार्टूनों का

सीएम अखिलेश यादव सोमवार को एक कार्टून पत्रिका के विमोचन के मौके पर दार्शनिक की भूमिका में नजर आए। पत्रिका में अखिलेश यादव पर कई कार्टून भी छपे थे। उन कार्टूनों को देखकर जब मीडिया ने उनसे पूछा कि आपको बुरा नहीं लगता इन कार्टूनों को देखकर इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि वह इसका बुरा नहीं मानते। कार्टून पत्रिका ‘टीपू का अफसाना: हिम्मते मर्दा’ का विमोचन करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेरिकी राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन के उस पत्र का जिक्र किया, जिसे उन्होंने अपने पुत्र के शिक्षक को लिखा था।

 

loading...
शेयर करें