पोस्टर वायरल: BSP प्रत्याशी को महंगा पड़ गया सीएम के पीछे हाथी दौड़ाना

लखनऊ। बीते दिनों यूपी के सीएम अखिलेश यादव के पीछे हाथी दौड़ाने वाले पोस्टर के वायरल होने के बाद बीएसपी नेता पर मुकदमों की बहार आ गई है। बीएसपी नेता श्याम नारायण सिंह उर्फ़ विनीत सिंह पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप भी लगया गया है।

बता दें कि यूपी में साल 2017 में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रही हैं। सभी पार्टियों में गर्मा-गर्मी का माहौल बना हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने का भी दौर चल रहा है।

अखिलेश यादव

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्टर वायरल हुआ है। बता दें कि ये पोस्टर फेसबुक पर ‘सैयदराजा विधानसभा’ नाम से बने अकाउंट से वायरल हुआ है जो कि अखिलेश यादव का है।

पोस्‍टर में एक हाथी को यूपी के सीएम अखिलेश यादव का पीछा करते हुए दिखाया जा रहा है। पोस्‍टर के बाईं ओर मायावती, दाईं ओर सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के बीएसपी प्रभारी पूर्व एमएलसी श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह की फोटो है।

पोस्‍टर का टाइटल है- ‘आ रहा है गज-राज !’ पोस्टर के वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत पोस्टर को हटा दिया गया।

इस फोटो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद वाराणसी के आईजी एस.के. भगत ने डीआईजी वाराणसी को जाँच करके रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। इस विषय में प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि सामने अभी नहीं बाद में बात होगी। पोस्टर के बारे में राजनैतिक पार्टियों के लोगों ने भी इस तरह की चीजों को गलत बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button