अखिलेश समर्थकों ने अमर सिंह का पुतला फूंका

0

आगरा। सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के कुनबे में मची घमासान अब सड़कों पर नजर आ रही है। कल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सहित चार मंत्रियों को अपनी कैबिनेट बर्खास्त कर दिया। जिसके बाद से ही यूपी की सियासत में काफी गर्माहट चल रही है। इसी बीच रविवार को अखिलेश यादव ने अमर सिंह पर निशाना साधा, तो आगरा में समाजवादी छात्रसभा ने अमर सिंह का पुतला फूंका।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव के समर्थकों ने अमर सिंह को पार्टी तोड़ने वाला ‘दलाल’ बताया

छात्रसभा ने अमर सिंह को ‘दलाल’ करार दिया। मांग की गई कि नेताजी अमर सिंह को पार्टी से निष्काषित करें। छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस वक़्त मुलायम सिंह यादव के घर और पार्टी दोनों दोनों जगहों पर महाभारत छिड़ी हुई है।

मुलायम सिंह भी दोनों तरफ लड़ रहें हैं एक तरफ एक तरफ उनके बाज़ू शिवपाल और रामगोपाल सिंह हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके वारिस अखिलेश यादव। वहीं अखिलेश यादव इस गृहक्लेश का दोषी अमर सिंह को मानते हैं। आगरा में समाजवादी छात्रसभा ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह का पुतला दहन किया और उन्हें पार्टी तोड़ने वाला ‘दलाल’ बताया।

सपा छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष निर्वेश ने पुतला दहन के दौरान कहा कि समाजवादी सरकार प्रदेश की बेहतरीन पार्टी में से एक है। इसलिए पिछले विधानसभा चुनाव में जीते थे, वहीं आम जनता ने अखिलेश यादव के विकासकार्यों को भी सराहा है। जिसके कारण अमर सिंह नाम के दलाल को काफी बुरा लगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अमर सिंह ने पार्टी में गृहक्लेश कराकर साजिश को अंजाम दिया। आगरा समाजवादी छात्रसभा अमर सिंह का विरोध करती है। इस दौरान अल्ताफ कुरैशी, अंकित सिंह, मोनू सिंह, रजत सारस्वत, विक्की कुमार, रानी सिकरवार, कालू चौधरी, निमेश चौधरी, विकास कुमार आदि मौजूद थे।

 

loading...
शेयर करें