यूपी की हवा में व्यापार है मोदी साहब, मेरी सांस तो रोक लोगे, लेकिन इस हवा को कैसे रोकोगे

0

लखनऊ यूपी चुनाव में इस बार जो-जो हो रहा है वो शायद आज तक राजनीति में नहीं हुआ। सारी पार्टियां जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारों का दौर भी जारी है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी चुनाव ही छाया हुआ है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ की तर्ज पर बनाया गया है। जिसमें यूपी के सीएम अखिलेश यादव शाहरुख खान की भूमिका में नजर आ रहे हैं और पीएम मोदी नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने हैं।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव के साथ पत्नी डिंपल और राहुल भी दिखाई दिए

इसके साथ ही वीडियो में अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव, गठबंधन के साथी राहुल गांधी और चाचा शिवपाल दिखाई दे रहे हैं। इस दिलचस्प वीडियो में शुरुआत में अखिलेश की आवाज को शाहरुख खान की आवाज से मिलाया गया है। जिसमें वो कहते हैं कि अम्मी जान कहती थी कि कोई धंधा छोटा नहीं होता। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दकी की आवाज में पीएम मोदी कहते हैं कि, जिसको तू धंधा बोलता है न वो क्राइम है, इसको बंद कर दें वरना सांस लेना मुश्किल कर दूंगा। इससके बाद अखिलेश कहते हैं कि गुजरात की हवा में व्यापार है साहब, मेरी सांस तो रोक लोगे, लेकिन इस हवा को कैसे रोकोगे।

यहां देखें पूरा वीडियो –

बता दें कि हाल भी में इस वीडियों को फैजान सिद्दकी नाम के एक शख्स ने बनाया है। इस सोशल साइट पर काफी पसंद आ किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

loading...
शेयर करें