अखिलेश ने ट्वीट कर योगी के सामने रखी अपनी मांग, भड़की बीजेपी

0

लखनऊ। यूपी में बीजेपी सरकार ने मंगलवार को अपने 100 दिन पूरे कर लिए। इस मौके पर एक तरफ वो अपने कार्यों का लेखा-जोखा पेश कर रहें हैं तो वहीँ दूसरी तरफ अखिलेश यादव ट्वीट कर सरकार से मांग कर रहे हैं। यह ट्वीट मांग से ज्यादा सवाल उठाता नजर आ रहा है।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा किसान और गौपालक डीएम को भेंट करेंगे बछड़े

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि सरकार प्रदेश भर के बछड़ों और पड़रों का इंतज़ाम करें अन्यथा किसान और गौपालक इन्हें जिलाधिकारियों को भेंट करेंगे।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रया व्यक्त की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान से ऐसा लग रहा है, जैसे वह प्रदेश में गोकशी व गो-तस्करी के पक्ष में हैं। योगी सरकार ने यूपी में पूरी सफलता से गोतस्करी और गोकशी पर नियंत्रण हासिल किया है। जहां तक विषय बछड़ों और पड़रों की संख्या का है तो यह विषय सरकार के संज्ञान में है। इसे लेकर योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश के तमाम गौ सेवा केंद्रों में व्यवस्थाएं बेहतर की जा रही हैं।

शलभ ने कहा कि 100 दिन के अंदर ही अखिलेश यादव ने यह सवाल उठाया है। हमारा प्रश्न है कि उन्हें अपनी सरकार के दौरान इसकी याद क्यों नहीं आई। उनके इस बयान से तो लग रहा है कि वह गो तस्करी के पक्ष में हैं। गौरतलब है कि इसे पहले भी अखिलेश यादव सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि राम राम जपना पराया काम अपना का ट्वीट किया था। जिसके बाद बीजेपी ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया था।

उल्लेखनीय है कि सरकार बनने के बाद राज्य में अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई की गयी थी। कई बूचड़खानों बंद कर दिए। काफी हंगामा मचा था। राजनैतिक दल भी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे।

loading...
शेयर करें