दुनिया के सामने फूटा शिवपाल यादव का दर्द, वीडियो वायरल

0

लखनऊ (हर्षिता) । यूपी की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी में चल रहे कलह ने दंगल का रूप धारण कर लिया है। पार्टी और मुलायम कुनबा दो खेमों में बंट चुका है। अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव को पार्टी से पूरी तरह बेदखल ही कर दिया है। वहीं इस सारे महाभारत में शिवपाल यादव एक खलनायक की तरह सामने आये हैं। इन्हीं आरोपों से आहत शिवपाल यादव का दर्द दुनिया के सामने आया।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया

दरअसल रविवार को लखनऊ के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सामने एक गाना गाकर अपना दर्द साझा किया। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक गाने के बाद शिवपाल की आंखें भर आईं। शिवपाल ने दर्द से जुड़ा गाना । कसमें, वादे, प्यार, वफा सब बातें हैं बातों का क्या गाना गया।

ये भी पढ़ें :समाजवादी दंगल में अखिलेश को सत्ता तो मुलायम को’वनवास’

गौरतलब है कि इस सियासी महभारत में भतीजा अपने चाचा पर भारी पड़ा और शिवपाल यादव को अपनी प्रदेश अध्यक्ष पद की कुर्सी गंवानी पड़ी। वहीँ इससे पहले मुलायम सिंह ने सीएम अखिलेश और रामगोपाल यादव को पार्टी ने निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद चले तमाम ड्रामे के बाद उनका निष्कासन वापस लिया गया। उसके तत्काल बाद कार्रवाई करते हुए अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को पद से हटा दिया और पिता मुलायम सिंह की जगह राष्ट्रीय सचिव बन गए।

loading...
शेयर करें