अब सपा की रैली में महिलाओं को मिलेगा पेटीकोट और ब्लाउज

0

लखनऊउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जितना ही नज़दीक आ रहा है। सभी राजनीतिकी पार्टियां अपने-अपने गुणगान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जहां राहुल गांधी पूरे यूपी में खाट सभा और किसान यात्रा के द्वारा 27 साल बाद कांग्रेस को वापस यूपी की सत्ता दिलाने में लगे हैं।

वहीँ कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी में पारिवारिक तालमेल अच्छी नहीं चाल रही थी, लेकिन फ़िलहाल अब ऐसा कुछ नहीं है। ऐसे में समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं रहना चाहती। बता दें कि पारिवारिक कलह ख़त्म होने के बाद अखिलेश यादव चुनाव प्रचार का आगाज गाजीपुर से किये।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार का आगाज किया

वहीँ गाजीपर के सैदपुर से सपा विधायक सुभाष पासी ने सीएम अखिलेश यादव की सोमवार को होने वाली सभा को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। जिसके बाद विधायाक जी ने इस सभा को रंगीन तब और बना दिए जब उन्होंने महिलाओं को पासी के गांव-गांव जाकर महिलाओं को साड़ियां बांटी हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने भी कहा है कि जो महिलाएं सभा में यही साड़ी पहनकर आएंगी, उन सबको पेटीकोट और ब्लाउज के कपड़े ही नहीं, बल्कि उसकी सिलाई के भी पैसे दिए जाएंगे। विधायक सुभाष ने महिलाओं से वादा किया है कि अगर वो सभा में आएंगी तो उनको मौके पर छाता, लंच और सिलाई के पैसे दिए जाएंगे। सुभाष पासी साल 2012 में सपा सरकार में शामिल हुए थे, इससे पहले वो कांग्रेस पार्टी में थे।

loading...
शेयर करें