अखिलेश, राहुल तुम संघर्ष करो, हम मोदी जी के साथ हैं

0

कुशीनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी रैली में जनता कहती है कि अखिलेश, राहुल तुम संघर्ष करो, हम मोदी जी के साथ हैं। भाजपा भ्रष्टाचार, अपराध, गुंडागर्दी, घोटालों और ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा ने पिछले 15 सालों में प्रदेश को बर्बाद कर दिया है।  

केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- अखिलेश-राहुल के बीच हुआ है ठगबंधन 

रविवार को कुशीनगर, देवरिया और बलिया में आयोजित जनसभाओं में केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश राहुल के ठगबंधन पर तंज सकते हुए कहा कि अखिलेश व राहुल जहां जाते हैं, वहां जनता नारा लगाती है, ‘अखिलेश राहुल तुम संघर्ष करो, हम मोदी जी के साथ हैं’। वर्ष 2019 के बाद क्षेत्रीय दलों का नाम केवल इतिहास में ही रह जाएगा। भारतीय जनता पार्टी गरीब के जीवन में खुशहाली लाने के लक्ष्य पर और आगे बढ़ जाएगी।

उन्होंने कहा कि मेट्रो में प्रति किलोमीटर 100 करोड़ रुपये की गड़बड़ी से अखिलेश सरकार के 2200 करोड़ रुपये के घोटाले की बू आ रही है। अखिलेश का 206 किमी एक्सप्रेस वे कागजों में ही पूरा होता है। जमीन पर न तो पूरी सड़क है और न सुविधा, फिर भी ठेकेदारों को भुगतान हो गया।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार सड़क, नाली, बिजली, पानी से लेकर भर्तियों और ठेकों तक में आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है। सपा के नेता-मंत्री व सपाई गुंडे जमीनों, मकानों और दुकानों पर अवैध कब्जे का व्यापार चला रहे हैं। प्रदेश में लोक सेवा आयोग अखिलेश सेवा आयोग में तब्दील हो गया है।

मौर्य ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर किसानों की कर्ज माफी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सम्मान, बुजुर्गो को पेंशन, गोवंश के संरक्षण के साथ ही अपराध, भ्रष्टाचार और अपराधियों का खात्मा होगा। 11 मार्च को भाजपा की सरकार बनने के बादगुंडों का अंत होगा और अवैध कब्जे मुक्त कराए जाएंगे और प्रदेश में विकास व सुशासन के युग की शुरुआत होगी।

नोटबंदी को प्रधानमंत्री का साहसिक कदम बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री के नोटबंदी का जनता ने स्वागत किया है। जनता नोटबंदी का विरोध करने वाले सपा-बसपा और कांग्रेस की वोटबंदी कर देगी।

loading...
शेयर करें