अगर आपका पार्टनर करता है ‘ऐसी हरकतें’ तो भूल से भी न करें उससे शादी

0

लखनऊ। रिलेशनशिप में अक्सर लोग एक दूसरे से ऐसी बातें नहीं कर पातें हैं जो उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा होता है। कुछ पार्टनर सिर्फ प्यार भारी बातें ही कर के पूरा टाइम निकाल देते हैं। लेकिन क्या कभी आप ने सोचा है कि जिस रिश्ते को आप निभा रहें हैं वो कब तक चलेगा। आपको अपने पार्टनर के साथ तो रहना अच्छा लगता है, पर उनसे शादी करने के बारे में ही सोचें तो एक अजीब सा डर मन में बैठा होता है कि अगर हमारी शादी हो गयी तो क्या हम इस रिश्ते को निभा पाएंगे या नहीं। अगर आपके मन में भी कुछ ऐसे सवाल उठते हैं? तो परेशान न हो आज हम इन शवालों के जवाब आपको दे रहे हैं।

यहां भी पढ़ें : अब प्यार करने के लिए नहीं लेनी पड़ेगी दोस्तों की मदद, सरकार सस्ते रूम के साथ दे रही लग्जरी सुविधाएं

पार्टनर

अगर आपका पार्टनर करता है कुछ ऐसा, तो हो जाएये सावधान 

बहुत बार ऐसा होता है कि पार्टनर आपसे घंटो फोन पर बातें करता है, लेकिन शादी की बात सुनते ही उसे दुनिया भर का काम याद आने लगता है। अगर ऐसा होता है तो समझ जाईए आपका पार्टनर आपसे सिर्फ दिल बहला रहा है उसने आपसे शादी करने के बारे में कभी सोचा ही नहीं।

कई बार ऐसा होता है जब आप उनसे बातें कर रहे हों और वो आपकी बातें अनसुना कर के कुछ गुनगुनाने लगे तो वो बस आपकी बाते सुनने का बहाना बनाता है।

लड़के लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहना तो पसंद करते हैं, लेकिन के शादी का नाम सुनते ही वो एकदम से परेशान हो जाते हैं। अगर आपका पार्टनर भी ऐसा करता है तो समझ जाईए की वो आपसे शादी नहीं करेगा। अगर ऐसे लड़के आपके साथ शादी कर भी लेते हैं तो वो रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगा है और आखिरी में तलाक की इसका निवारण होगा।

edited by : deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें