अगर आपके शरीर में है इस खास जगह तिल, तो होने वाले हैं मालामाल

नई दिल्ली। हर इंसान के शरीर के किसी न किसी हिस्से पर तिल जरुर होता है। इसका संबंध व्यक्ति के भाग्य से जुड़ा होता है। हर अंग पर तिल होने का मतलब अलग-अलग होता है। आज हम आपको छाती पर तिल के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां पर भी कुल मिलाकर तीन स्थितियां बनती हैं। पहली छाती के बाईं तरफ तिल, दूसरी छाती के दाईं तरफ वाला तिल और तीसरी छाती के बीचोंबीच तिल, इन तीनों का मतलब अलग-अलग होता है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन तीनों जगहों पर तिल होना क्या मायने रखता है।

जानिए छाती पर तिल का मतलब

छाती के बीच में तिल
जिस व्यक्ति के छाती के बीच में तिल होता है, ऐसे व्यक्ति अपने जीवन में बहुत सुखी रहते है और इनके ऊपर माँ लक्ष्मी कृपा बनी रहती हैं। घर में कभी पैसो की कमी नहीं होती। ऐसे लोग पूरी दुनिया में केवल 2% पाए जाते है।

छाती पर दाई तरफ तिल
जिस व्यक्ति के छाती पर दाई की तरफ तिल होता है, ऐसे लोग अपना जीवन सुख के साथ व्यतीत करते है और इन्हें धन से संबंधित कभी कोई परेशानी नहीं होती है। माँ लक्ष्मी की कृपा इन पर हमेशा बनी रहती है।

छाती पर बाई तरफ तिल
जिस व्यक्ति के छाती पर तिल बाई की तरफ होता है, अक्सर ऐसे लोगो की लव मैरीज होती है और इनके जीवन में कई तरह की कठिनाइयां भी आती हैं। बहुत से लोगों के संबंध अपने जीवनसाथी के साथ अच्छे नहीं होते है।

Related Articles