अगर कैराना में बीजेपी हारी तो पाकिस्तान और कश्मीर में मनेगा जश्न

लखनऊ। चुनाव के दौरान नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए कुछ भी बोलने से नहीं कतराते। इसी कड़ी में भाजपा नेता मनोज कश्यप ने कैरान चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि अगर यहां भाजपा की हार हुई तो पाकिस्तान और कश्मीर में जश्न मनाया जायेगा।

भाजपा नेता मनोज कश्यप

पहले भी अपने बयानों की वजह से विवादों में रह चुके मनोज कश्यप ने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता को मिलकर भाजपा को जीताना चाहिए ताकि देश के दुश्मन पाकिस्तान और कश्मीर में जश्न न मन सके। मोदी विरोधी लोग पस्त हो सके।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर यहां बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह हारी तो इन इलाकों में वैसा ही त्योहार मनाया जाएगा जैसा कि गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद मनाया गया। गत 7 मई को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री देश के 125 करोड़ लोगों के कल्याण के लिए अपने जीवन का बलिदान देने के लिए तैयार हैं। जब भारत के नेता अमेरिका जाते हैं तो अमेरिकी राष्ट्रपति उन्हें गले लगाते हैं…मगर जब पाकिस्तानी पीएम अमेरिका तो उनके साथ कैसा सुलूक होता है वो अपने देखा है।

आपको बता दें कि इससे पहले मनोज उस वक़्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी थी। भाजपा नेता मनोज कश्यप यूपी विधानसभा में जलालाबाद से भाजपा उम्मीदवार भी रह चुके हैं

Related Articles