अगर जा रहे हैं फर्स्ट डेट पर, तो गलती से भी न करे ये गलतियां, अपनाएं ये टिप्स

0

किसी भी इंसान के लिए उसकी फर्स्ट डेट काफी मायने रखती है। इस दिन के लिए हर शख्स के अंदर सपने होते हैं, एक्साईट्मैंट भी अपने चरम पर होता है। इस दिन इम्प्रैशन ज़माने के लिए ज्यादातर लोग ज्यादा ही कूल दिखने की कोशिश कर देते है।

जिसके कारण उनसे कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है जिससे उनकी फर्स्ट डेट लास्ट डेट बन जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने के बाद आप अपनी फर्स्ट डेट में ही सामने वाले के दिल पर राज करने लगेंगे।

फर्स्ट डेट

फर्स्ट डेट पर इन चीजों का रखे ख्याल

फर्स्‍ट डेट के दौरान अपने आपको चेंज करने की कोशिश न करें। जैसे हैं वैसे ही रहें, किसी और के जैसा बनने की कोशिश करने आपके सकारात्मक पहलू नजरअंदाज हो जाते हैं। फर्स्‍ट डेट पर पुरानी जीन्स और कार्डिगन पहनने बचे। खुद को अच्छे से पेश करें। आप जिसके साथ भी दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं, वह इसकी सराहना करेंगे कि आपने कुछ नया ट्राई किया है।

किसी ऐसे व्‍यक्ति से डेट न करें जिसकी नजर में आप केवल ‘हमेशा उपलब्ध’ रहने वाली चीज हैं। डेटिंग के दौरान लोगों को रहस्य और किसी के बारे में खुद जानना पसंद आता है। अपनी तारीफ करने से बचे और सामने वाले की सुने।

जिसके साथ आप डेट कर रहे हैं अगर वह आपसे ज्यादा हाईफाई है तो उसके सामने ज्यादा बनावटी बनान की कोशिश न करे। ऐसा करने से आपका कांफीडेंस को बना रहेगा। पह;ली मुलाकात के बाद  फोन, एसएमएस और मेल भेज-भेजकर अपने डेटिंग पार्टनर को ज्यादा परेशान न करें।

 

 

loading...
शेयर करें