अगर दोबारा 2019 में बीजेपी सरकार बनी तो देश गुलाम हो जायेगा

0

लखनऊ। पूर्व विधायक अवधेश नारायण के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने गाजीपुर के सबुआ गांव पहुंचे यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर’ 2019 में बीजेपी सरकार बनी तो देश गुलाम हो जाएगा। बीजेपी सरकार बनने से देश के लोकतंत्र पर ग्रहण लग जाएगा।

राम गोविन्द चौधरी

उन्होंने कहा कि बीजेपी संविधान बदलने की तैयारी में हैं। सपा नेता राम गोविन्द चौधरी पूर्व विधायक के परिजनों से मुलाक़ात की। 26 अप्रैल को पूर्व विधायक अवधेश नारायण का निधन हो गया था। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की।

राम गोविंद ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ समान विचारधारा वाले दलों को गठबंधन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस शासन में सिर्फ आतंक ही मचा है । उन्होंने यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान पर निशाना साधते हुये कहा कि ओम प्रकाश राजभर को शराब के भूत ने पकड़ लिया है। उन्होंने कहाकि बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है।

आपको बता दें कि गत दिनों वाराणसी पहुंचे राजभर ने कहा था कि दव व राजपूत शराब पीते हैं और बदनाम राजभर समाज के लोग होते हैं। इस ब्यान के बाद हंगामा मच गया था। सपा के कार्यकर्ताओं ने राजभर के घर पर अंडे और टमाटरों से हमला कर दिया था। हालाँकि बाद में राजभर ने अपनी सफाई दी थी।

loading...
शेयर करें