अगर यूपी में बिजली नहीं आती, तो ज़रा मोदी-योगी किसी भी तार को पकड़कर दिखाएं

0

लखनऊ यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका निशाना किस तरफ था ये तो सभी जानते हैं। अखिलेश ने प्रदेश में बिजली वाले मुद्दे पर कहा कि जो लोग कहते हैं कि प्रदेश में बिजली नहीं आती है तो जरा वो किसी बिजली के तार को पकड़कर दिखाएं।

ये भी पढ़ें : 17 साल बाद Nokia ने नए फीचर्स के साथ लांच किया 3310, तीन और ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स भी उतारे

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, हम यूपी में 24 घंटं बिजली दे रहे हैं

सीएम ने कहा कि हम यूपी को 24 घंटे बिजली दे रहे हैं, लेकिन गोरखपुर के एक बाबा आरोप लगा रहे हैं कि वहां पर बिजली नहीं आती है। उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि वह गोरखपुर के बाबा को चुनौती देते हैं कि वह बिजली के किसी तार को पकड़कर दिखाएं, जिससे पता चले कि वहां पर बिजली आ रही है या नहीं। उनका इशारा योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी की तरफ था।

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा सहयोग है। समाजवादी लोग वैसे तो जब साइकिल चलाते हैं तो अपने आप पैडल मारकर साइकिल चला लेते हैं। जब जोश और उत्साह में होते हैं तो हैंडिल छोडकर भी चला लेते हैं। अब तो हैंडल पर कांग्रेस पार्टी का भी हाथ लग गया है तो बताओ साइकिल की रफ्तार कितनी होगी। मायावती पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि पत्थर वाली पार्टी की नेता मायावती पता नहीं, कहां से कागज लिखवाकर लाती हैं। वह रैली में जब भाषण पढती हैं तो सभा में आधे से ज्यादा लोग सो रहे होते हैं।

क्या बोले थे मोदी

बता दें 20 फरवरी को फतेहपुर रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य की बिजली व्यवस्था को लेकर राहुल-अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि पहले ही दिन रथ पर जब दोनों निकले तो रास्तों पर तार मिले। तारों के बीच में कांग्रेस उपाध्यक्ष डर रहे थे। झुक रहे थे। लेकिन अखिलेश जी नहीं डर रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि तार है बिजली नहीं है।

loading...
शेयर करें