अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में नहीं आया तो हिंदू करेंगे आंदोलन

0

हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद के नवनिर्वाचित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु सदाशिव ने चेतवानी दी है कि अगर अयोध्या में राम लाला का मंदिर नहीं बना तो हिंदू आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में नहीं आता है तो संसद में कानून बनाने के लिए वो स्थानीय सांसदों पर दबाव डालने के लिए लिए देशव्यापी अभियान शुरू करेंगे।   विष्णु सदाशिव

अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार हरिद्वार आये विष्णु सदाशिव ने कहा कि अब अयोध्या के राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम में अपने निर्णायक मोड़ पर है। उन्होंने दावा किया कि कानूनी विशेषज्ञों का भी मानना है कि कोर्ट करोड़ों हिन्दुओं की भावना को समझता है और उनके पक्ष में ही फैसला सुनाएगा।

इस दौरान अध्यक्ष विष्णु सदाशिव ने कहा कि हालांकि अगर अदालत का फैसला उनकी आस्था के खिलाफ जाता है तो देश के करोड़ों हिन्दू अयोध्या में राम मन्दिर के निर्माण का रास्ता प्रशस्त करने के वास्ते संसद में कानून पारित करवाने के लिए स्थानीय सांसदों पर दबाव डालने को लेकर आंदोलन करेंगे।

उन्होंने कहा कि ज्यादा समय नहीं है बस छह  या सात महीने में ही सुप्रीम कोर्ट अयोध्या राम लाला के मंदिर के निर्माण को आगे बढाने के मुद्दे पर अपना फैसला सुनाएगा। इस फैसले के बाद हम आगे कदम के बारे में विचार विमर्श करेंगे।

loading...
शेयर करें