अगर सेक्स करना चाहता है आपका पार्टनर तो करेगा ये इशारे

0

कहते हैं कि शर्म महिलाओं का गहना होती, लेकिन कभी कभी यही गहना उनके लिए नुकसान दायक होती है खासकर ऐसे समय में  जब उन्हें अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना हो। ऐसे मौके पर शर्म की वजह से महिलाएं अपने दिल के अरमानों को जुबान पर नहीं ला पाती हैं। ऐसे मौकों पर उन्हें जरूरत होती है एक ऐसे पार्टनर की जो उनके दिल की बात को बिना कहे समझ सके…जी हां सही समझे आप, महिलाओं की कुछ बातों को उनके इशारों से समझना चाहिए ख़ासकर जब बात सेक्स की हो तो।

आज हम आपको कुछ इशारों के बारे में बताते हैं जिन्हें समझकर आप जान जायेंगे कि आखिरकार आपकी पार्टनर आपसे चाह क्या है।

sex

जब शरीर में उत्तेजना पैदा होती हैं तो सांस जोर से और तेज चलने लगती है। जब शरीर में चरम सुख पाने की चाहत बढ़ती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है और शरीर के अंदरुनी हिस्से को अधिक ऑक्सिजन की जरूरत होती है। इससे उनकी सांस तेज चलने लगती है। जब पार्टनर खुलकर आहे न भरे लेकिन सांस और दिल की धड़कन तेज हो जाए तो समझें कि यह आपके लिए बेडरूम की ओर जाने का संकेत है।

अगर पार्टनर आपको आलिंगन करने की बजाए बांहों को अपने शरीर के करीब रख ले तो यह इस बात का संकेत है कि उसके मन में कुछ चल रहा है। अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती।

शरीर में इस तरह की चाहत पैदा होने पर पार्टनर के प्रति आकर्षण बढ़ जाता है। अगर पार्टनर आपको अपनी आगोश में ले ले या कसकर पकड़ ले तो यह भी एक संकेत है कि वह रोमांटिक मूड में है।

अगर आप पार्टनर को प्यार से स्पर्श करें और पार्टनर बढ़कर आपको बांहों में भर ले या फिर आप उसको किस करें और वह आगे बढ़कर आपको जबर्दस्त तरीके से किस करना शुरू कर दे। यह संकेत है कि आपको आगे बढ़ना चाहिए।

अगर आपकी पार्टनर अपनी दोस्तों से अलग आपके साथ आपके घर पर या बेडरूम में ज्यादा समय बिताना चाहती है तो इसका मतलब है वह आपसे अंतरंग होना चाहती है। ऐसे मौकों पर उसे निराश न करें।

loading...
शेयर करें