अगर सेक्स के दौरान करते हैं ‘चालबाजी’, तो अब हो जाइए सावधान

0

सेक्स के दौरान जोश में कपल्स अक्सर गलतियां कर बैठते हैं। ज्यादातर लोगों को सेक्स में हरबार कुछ नयापन चाहिए होता हैं। इसके लिए वो जोखिम उठाने से भी पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं? ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। ये आपको मर्जी से सेक्स करने की जगह बिना मर्जी के सेक्स के दायरे में ले आता है।

सेक्स

सेक्स के दौरान चला है स्टेल्थिंग का ट्रेंड

आजकल सेक्स के दौरान एक नया ट्रेंड चला है जिसे ‘स्टेल्थिंग’ कहा जाता है। सेक्स करते अक्सर लोग चालबाजी दिखाने की कोशिश करते हैं। इसमें वो अपने पार्टनर को बिना बताए एक नया एक्सपेरिमेंट करने लगते हैं। इसी को ‘स्टेल्थिंग’ कहा जाता है।

‘स्टेल्थिंग’ को अगर और परिभाषित करने की कोशिश करें तो इसका मतलब सेक्स के दौरान पार्टनर को बिना बताए कॉन्डम हटा लेना। ऐसा करने से यौन खतरे तो बढ़ते ही हैं साथ ही में अनचाहे गर्भ की स्थित भी पैदा हो जाती है। हालांकि इन सबसे ज्यादा आपके पार्टनर पर ‘स्टेल्थिंग’ का मनोवैज्ञानिक प्रभाव ज्यादा असर करता है

एक्सपर्ट्स के अनुसार महिलाएं अक्सर ‘स्टेल्थिंग’ का शिकार खुद को बताती हैं। ‘स्टेल्थिंग’ के बाद महिलाएं इसे लेकर आश्वस्त नहीं होतीं कि उनके साथ रेप हुआ है या नहीं, लेकिन वे खुद को पीड़ित महसूस करती हैं और इसे बताने के लिए सही शब्दों का चुनाव नहीं कर पातीं।

loading...
शेयर करें