अगर है ऑनलाइन शॉपिंग का चस्‍का, तो जरूर याद कर लें ये तारीख

0

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन शॉपिंग करने वालो के लिए मई का महीना बेहद खास होने वाला है। फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज के ऐलान के बाद अमेजन ने भी अमेजन समर सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 13 मई से 16 मई के बीच चलेगी। दोनों कंपनियों ने गर्मी के मौके को देखते हुए इस सेल की घोषणा की है।

इस सेल में स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक,फैशन, टीवी, स्पोर्ट, फिटनेस जैसी कई और चीजों पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक अमेजन पे का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत ज्यादा कैशबैक पा सकते हैं। साथ ही 10 फीसदी अधिक कैशबैक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिड कार्ड पर मिलेगा।

अमेजन समर शापिंग में कई धमाकेदार डील हैं। मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस, एप्पल, सैमसंग, नोकिया और कई मोबाइल निर्माता कंपनी पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ-साथ ऐरो, यूसीबी, वेरोमोडा, फ्लाइंग मशीन, रेगॉनर, ब्लैकबेरी, जेबीएल, बुश, सोनी, एलजी, टीसीएल, बॉस जैसे कई ब्रांड पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा अमेजन के ईको डिवाइस, फायर स्टिक, किंडल पेपर व्हाइट, ईबुक पर भी ऑफर मिलेगा। इस सेल में कस्टमर कैशलेस विकल्प चुन कर कैशबैक भी पा सकते हैं। ये कैशबैक 250 रुपए से ज्यादा की खरीद पर मिलेगा।

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी का कहना है कि अमेजन सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली ई कॉमर्स साइट है। इस बात का जश्न हम अपने ग्राहकों के साथ मनाना चाहते हैं। अमेजन समर सेल में ग्राहकों को हर वो चीज देने का प्रयास किया जाएगा, जो उनकी जरूरत की हो। इस सेल में आपको शानदार डील, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर मिलेंगे।

loading...
शेयर करें