नींद में लड़की के साथ अजगर करता था ऐसी हरकत

0

अमेरिका। जानवर और इन्सान के बीच प्यार और लगाव होना आम बात है। जानवरों को लोग घरों में पालते हैं। उनकी देखभाल करते हैं। कुछ लोग इंसानों से भी ज्यादा जानवरों को प्यार करते हैं और उनके साथ रहना पसंद करते हैं। कभी-कभी जानवरों को प्यार करना उनको घर में पालना इतना खतरनाक हो जाता है कि जान का खतरा भी बन जाता है। ऐसा कुछ  एक महिला के साथ हुआ जिसको एक अजगर से काफी प्याार था, लेकिन इससे पहले उसके साथ कुछ बुरा होता डॉक्टर ने उसे आगाह कर दिया।अजगर

अजगर भूखे रहकर लड़की को निगलने की कर रहा था तैयारी 

एक सच्चे साथी की चाहत हर किसी को होती है। मन में ऐसी ही चाहत लिए एक महिला ने अपने साथी के रुप में इंसान को नहीं बल्कि 7 फीट लंबे अजगर को चुना  महिला अपने सांप को बहुत प्यार करती थी। वह उसके साथ रहती, खाती और यहां तक कि अपनी जिंदगी का हर पल जीती थी।

एक दिन अचानक अजगर थोड़ा सुस्त रहने लगा खाना-पीना छोड़ दिया। महिला को लगा शायद इसकी तबियत नहीं ठीक है क्योंकि अजगर ने दो-तीन दिनों से खाना नहीं खाया था।

अजगर को इस तरह खाते न देख महिला को चिंता होने लगी और वह अजगर को पशु चिकित्सक के पास ले गई। डॉक्टर ने महिला के सामने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिससे उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गयी।

डॉक्टर ने महिला को बताया कि इस अजगर की तबियत तो बिल्कुकल ठीक है वह खुद को भूखा रखने के लिए खाना नहीं खा रहा था। क्यों कि वह महिला को अपना शिकार बनाना चाहता था।

डॉक्टर ने महिला से पूछा कि क्या वह रोज इसके साथ सोती है। महिला ने बताया कि हां वह ऐसा ही करती है। फिर डॉक्टर ने बताया कि वह  बीमार नहीं है, बल्कि वह महिला को खाने की तैयारी कर रहा है।

डॉक्टर ने बताया कि सांप अपने आप को लगातार बड़ा कर रहा है। वह इसलिए कुछ नहीं खा रह  ताकि उसके पेट में महिला को खाने और पचाने की जगह बन जाये।

loading...
शेयर करें