इस प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्म का प्रीव्यू देखकर किया सुसाइड

0

मुंबई। वैसे तो हर एक्टर, निर्देशक और प्रोड्यूसर अपनी फिल्म की तारीफ ही करता है। लेकिन कभी- कभी एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को अपनी फिल्म की बुराई भी नज़र आ जाती है। मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी प्रोड्यूसर ने अपनी ही फिल्म का प्रीव्यू देखकर सुसाइड कर लिया हो।

 अजय कृष्णा

अजय कृष्णा ने अपनी फिल्म का प्रीव्यू देखने के बाद किया सुसाइड

मलयालम प्रोड्यूसर अजय कृष्णा ने शनिवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अवारुडे रवुकल‘ का प्रीव्यू देखने के बाद सुसाइड कर लिया है। 29 साल के अजय ने अपने घर में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने पैसों की दिक्कत होने की वजह से आत्महत्या की। जिस वक्त उन्होंने ये कदम उठाया उस वक्त उनके मां- बाप घर पर ही मौजूद थे।

अजय पिछले दो दिनों से काफी डिप्रेशन में थे। दो दिन पहले जब उन्होंने अपनी फिल्म का प्रीव्यू देखा तो अपनी फिल्म की सक्सेस लेकर बहुत चिंता हुई। उन्होंने अपनी ये परेशानी अपने पेरेंट्स से भी शेयर की थी। लेकिन क्या पता था कि अजय इतना बड़ा कदम उठा लेंगे।

अवारुडे रवुकल फिल्म में आसिफ अली, उन्नी मुकुन्दन, अजु, विनय फोर्ट, हनी रोज़, लीना जैसे स्टार्स ने काम किया है। फिल्म की शूटिंग अभी भी बाकी है हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता की अब ये प्रोजेक्ट आगे बढ़ेगा या नहीं।

loading...
शेयर करें