‘शिवाय’ का एक और पोस्टर रिलीज, एक नए अंदाज में दिखे अजय देवगन

0

मुंबई: अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म सन ऑफ़ सरदार का पोस्टर रिलीज हुआ था। अब उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म शिवाय का भी पोस्टर और मोशन पोस्टर लोगों रिलीज किया है। अजय देवगन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘फेसिंग द फेसलेस’। मतलब, अंजान से सामना। पोस्टर में लिखा है कि दिस दिवाली देयर विल बी डिसट्रकशन’। इससे लगता है फिल्म में जबर एक्शन होने वाला है।

अजय देवगन ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया पोस्टर

इसके साथ ही अजय देवगन ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है। इस मोशन पोस्टर के साथ लिखे गए कैप्शन के अनुसार, दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं और वही इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्म में उनके साथ तेलगू फिल्म की अभिनेत्री सायेशा सहगल नजर आयेंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अक्दूबर माह के आखिरी सप्ताह में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म रईस भी दिवाली के आसपास ही रिजील होने वाली है। अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। खैर ये तो तभी पता चलेगा जब ये दोनों फिल्म दिवाली के समय पर ही रिलीज होगी। बहरहाल अभी रईस के रिलीज होने का समय पता नहीं चल सका है।

 

loading...
शेयर करें