बीजेपी को रावत में दिखता है ‘आतंकी बगदादी’

0

देहरादून। उत्तराखंड में चल रहे सियासी घमासान में एक नया मोड़ आ गया है। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आरोप लगाया है कि भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेसी मुख्यमंत्री हरीश रावत की सरकार आतंकी सरगना बगदादी जैसी हरकतें कर रही थी।

अजय भट्ट ने हरीश रावत को कहा ‘बगदादी’

अजय भट्ट

उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष अध्यक्ष अजय भट्ट ने एएनआई से कहा कि कांग्रेसी विधायक पैसा बनाने में जुटे हैं और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपनी आंखे बंद किए पड़े हैं। उन्हें कांग्रेसियों का भ्रष्टाचार नज़र नहीं आ रहा है।

रावत की सरकार में भष्टाचार को बढ़ावा दिया गया। जमीन और शराब माफिया का राज्य में बोलबाला रहा। ये सब कुछ उसी ढंग से किया गया जैसे आतंकी करते हैं। इसलिए उनके इन कारनामों को आतंकी बगदादी जैसी हरकतें ही कहा जा सकता है।

अजय भट्ट ने कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद पिछले 14 दिनों में अवैध धंधों पर लगाम कसी है और उनकी जड़ें हिल गई हैं। इससे राज्य के खजाने में 100 करोड़ का फायदा हुआ है।

अजय भट्ट ने कहा कि इससे बस एक बात ही साबित होती है कि हरीश रावत की सरकार रोजाना अवैध तरीके से 30-40 करोड़ बना रही थी। ये सारा पैसा सरकारी खजाने में जाने के बजाए कांग्रेसी विधायकों, नेताओं और उनके करीबियों की जेबों में जा रहा था।

उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष अजय भट्ट ने  कहा कि उनकी पार्टी राज्य में चल रही राजनीतिक अस्थिरता के बीच हाईकोर्ट के फैसले से बंधी हुई है। अगर हाईकोर्ट राज्य से राष्ट्रपति शासन हटाता है तो भी हम सहमत हैं। लेकिन हम कांग्रेस को फिर से सरकार नहीं बनाने देंगे क्योंकि वो राज्य में अपना बहुमत खो चुके हैं।

गौरतलब है कि उत्तराखंड हाईकोर्ट ने कल कांग्रेस के 9 बागी विधायकों को अयोग्य धोषित करने वाली याचिका पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया था। इस सभी विधायकों ने रावत सरकार के बजट के खिलाफ 18 मार्च को वोट किया था और इसके बाद ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की नौबत आई थी। हालांकि बाद में 19 मार्च को इन सभी विधायकों को स्पीकर ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर कारण बताओ नोटिस दिया था।

 

loading...
शेयर करें