अजहर मसूद बोला, एक सेना…जो मौत से प्यार करती है, वो तैयार हो चुकी है

नई दिल्‍ली जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख अजहर मसूद को हिरासत में ले लिया गया है। पाकिस्तान सरकार ने जैश के मुखिया के खिलाफ आज यह बड़ी कार्रवाई की पठानकोट हमले के मामले में ये कार्रवाई की गई है। जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े कई लोग गिरफ्तार किये गये हैं। दफ्तर भी सील किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अजहर मसूद के भाई और जीजा को भी गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को दिनभर छापेमारी की कार्रवाई चलती रही। इसी बीच मौलाना अजहर मसूद ने जैश-ए-मोहम्मद के ऑनलाइन मुखपत्र में लिखा है कि जैश के खिलाफ कार्रवाई करके पाकिस्तान की सरकार जिस रास्ते पर चल रही है वह देश के लिए काफी खतरनाक है।

अजहर मसूद

अजहर मसूद ने कहा मुझे गिरफ्तारी की परवाह नहीं

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, मुखपत्र अल कलाम में छपे लेख में जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख अजहर मसूद ने कहा है कि मस्जिदों, मदरसों और जिहाद के खिलाफ उठाया गया सरकार का कदम पाकिस्तान की एकता और अखंडता के लिए खतरा है। अजहर मसूद के हिरासत में लिए जाने की खबरें आने के समय यह लेख प्रकाशित किया गया। उसने लिखा है कि उसे न तो अपनी गिरफ्तारी की परवाह है न ही मारे जाने की। उसकी मौत से न तो उसके दोस्त ही उसे भूल पाएंगे और न ही उसके दुश्मन। एक सेना…जो मौत से प्यार करती है, वो तैयार हो चुकी है।

हमारे दुश्‍मन ज्‍यादा देर तक उत्‍सव न मनाएं

अजहर मसूद ने आगे लिखा है कि अल्लाह की इच्छा है कि यह सेना हमारे दुश्मनों को ज्यादा देर तक उत्सव न मनाने दे। इस सेना को उसकी मौजूदगी का अहसास नहीं होगा। अल्लाह का शुक्र है कि उसकी ऐसी कोई तमन्ना नहीं है जो अधूरी रह गई हो। अल्लाह उसके परिवार की देखभाल कर रहा है और वह कल भी करेगा।

पठानकोट पर हुआ था हमला

बता दें कि 2 जनवरी को पंजाब के पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन पर छह आतंकवादियों ने हमला किया था। चार दिनों तक चले ऑपरेशन में सुरक्षाबलों के सात जवान शहीद हुए थे और छह आतंकियों को मार गिराया गया था। खुफिया एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक, आतंकी एयरफोर्स स्टेशन पर विमानों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button