अटल बिहारी वाजपेयी का जारी हुआ मेडिकल बुलेटिन, एम्‍स ने बताया अब ऐसी है हालत

अटल बिहारी वाजपेयीनई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आज एम्‍स में भर्ती कराया गया। खबर सामने आने के बाद सभी के मन में बस यही सवाल था कि अचानक वाजपेयी को एम्‍स में क्‍यों भर्ती कराना पड़ा, हालांकि कुछ देर बाद ही एम्‍स ने पूर्व पीएम का मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया। एम्‍स ने अपने मेडिकल बुलेटिन में बताया कि भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर है, उन्‍हें रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के बयान में कहा गया है कि डॉक्‍टरों की सलाह पर वाजपेयी जी को आज एम्स में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं अस्पताल ने अपने बयान में कहा कि वरिष्ठ नेता की हालत स्थिर है और परीक्षण किया जा रहा है। एम्स ने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में डॉक्‍टरों का एक दल परीक्षण कर रहा है।

आपको बता दें कि गुलेरिया पलमोनोलॉजिस्ट हैं और कई सालों से वाजपेयी के निजी डॉक्‍टर रहे हैं। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने भी बताया कि वाजपेयी को नियमित परीक्षण के लिए भर्ती कराया गया है। नड्डा ने अपने मंत्रालय के चार साल की उपलब्धियों पर एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता वाजपेयी 1996 में कुछ दिनों के लिए और उसके बाद 1998 से 2004 तक प्रधानमंत्री रह चुके हैं।

Related Articles