जेल में बंद अतीक अहमद पर लगा एक और बड़ा आरोप, मामला दर्ज

0

इलाहाबाद। पूर्व सांसद और डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें बढती नजर आरहीं हैं। देवरिया की जेल में बंद अतीक अहमद पर रंगदारी मांगने का नया मुकदमा दर्ज किया गया है। एक फल व्यापारी ने अतीक अहमद पर दस लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

अतीक अहमद

अतीक अहमद के खिलाफ फल व्यापारी ने लगाया आरोप, अलीगंज थाने में मामला दर्ज

इसी मामले में अलीगंज कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित अलीगंज निवासी मोहम्मद रईस ने पुलिस को बताया कि 29 मई को उनके पास दो धमकी भरे मैसेज आए थे, जिस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया था। लेकिन फिर तीन जुलाई को एक अज्ञात नम्बर से फोन आया।

फोन करने वाले ने बताया कि वो इलाहबाद के अतीक अहमद का आदमी है। उसने बताया कि अतीक ने कहा है कि उनके खाते में 14 लाख रुपये जमा हो जाने चाहिए। वरना तुम्हें चौराहे पर तलवारों से काटकर गोमती नदी में फेंक दिया जाएगा।’

पीड़ित ने बताया कि धमकी देने वाले ने उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित की ओर से भेजे गए खाता नंबरों की भी जांच कर रही है।

साथ ही पुलिस का कहना है कि जिन फोन नम्बर्स से धमकी भरे फोन और मैसेज आये थे उनकी भी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। इस नंबर के पता चलने के बाद मामला भी साफ हो जायेगा।

जिन नंबरों से फोन और धमकी भरे मैसेज आए हैं, उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही पुलिस उन मोबाइल नंबरों का लोकेशन भी निकलवा रही है, जिससे घटना की वास्तविकता के बारे में पता चल सके। फिलहाल पुलिस इलाहाबाद निवासी अतीक अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है। योगी सरकार बनने के बाद से अतीक अहमद को नैनी जेल से देवरिया जेल में शिफ्ट किया गया था।

loading...
शेयर करें