अध्यक्ष बनते ही गरजे कमलनाथ, कहा- जनता अब बदलाव चाहती है

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर पार्टी हाईकमान द्वारा कमलनाथ को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा आगामी 2019 लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार कैंपेन की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अध्यक्ष पद संभालते ही कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं, किसान कर्ज में डूबा हुआ है, इतनी घोर निराशा है कि देश का अन्नदाता किसान आत्महत्या तक करने को मजबूर है, जनता अब बदलाव चाहती है।

प्रदेश में व्यापक स्तर पर बदलाव की बात करते हुए उन्होंने गांव-गांव से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने छोटे से छोटे कार्यकर्ता के सहयोग की जरुरत है, हम मिलकर प्रदेश में बदलाव लाएंगे।

कमलनाथ ने ट्वीट कर पार्टी हाईकमान को दिया धन्यवाद
कमलनाथ ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व सोनिया गांधी के प्रति उन्हें एमपी अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी जो सौंपी गई है उसके लिए मैं प्रतिबद्धता, साहस और आपसी तालमेल के साथ बीजेपी और गैर-धर्मनिरपेक्ष ताकतों की हार सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा, सोनिया गांधी जी एवं श्री राहुल गांधी जी आपके विश्वास के लिए कोटि कोटि धन्यवाद।

Related Articles