जम्मू-कश्मीर : आतंकवादियों ने पुलिसवालों पर किया हमला, 5 बंदूकें छीनकर फरार

0

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में अलगाववादियों ने एक टीवी टावर गार्डस से 5 बंदूकें छीन ली। यह घटना दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आतंकवादियों ने रविवार रात दलवाश गांव में दूरदर्शन के लो पावर ट्रांसमीटर स्टेशन पर तैनात गार्ड्स पर हमला कर दिया और पांच सर्विस राइफल छीन ले गए। फिलहाल, सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं।

अनंतनाग जिले

अनंतनाग जिले में हुई इस घटना से पहले भी ऐसा मामला सामने आ चुका है

घाटी के अनंतनाग जिले में रविवार रात आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला करके उनसे 5 बंदूक छीन ले गए। हमले के समय पुलिस कर्मी टीवी टॉवर की सुरक्षा में तैनात थे। हथियार छिनने के बाद आतंकी फरार हो गए हैं। बता दें कि इस तरह की घटनाएं घाटी में पहले भी हो चुकी है। आपको बता दें कि इसी महीने की 8 तारीख को राज्य के पुलवामा जिले में एक आतंकियों ने एक सुरक्षा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों से दो हथियार छीन लिए थे।

जबकि उससे एक दिन पहले शोपियां जिले के रेशनाग्री गांव में स्थित एक अल्पसंख्यक सुरक्षा चौकी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से आतंकवादियों ने हथियार छीनने की कोशिश की थी और उस दौरान हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। घाटी में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हथियार छिनने की अब तक 27 घटनाएं हो चुकी हैं।

loading...
शेयर करें